मजे के लिए पत्नियों की करते थे अदला बदली, चार गिरफ्तार

मुंबई में एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग (पत्नी की अदला-बदली) का आरोप लगाते हुआ कहा है कि उसका पति अपने दोस्तों से उसका रेप कराता था। पत्नी के अनुसार उसके पति के तीन दोस्तों ने उसके साथ 2017 से लेकर अब तक कई बार रेप कर चुके हैं, साथ ही उसका पति भी अपने दोस्तों की पत्नियों के साथ संबंध बनाता था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

सूत्रों के अनुसार महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसके रेप का विडियो भी बनाया है, साथ ही पति धमकी भी देता था कि इस बारे में अगर वह किसी को बताएगी तो वह सूए जान से मार देगा। 

महिला के अनुसार दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। महिला ने बताया कि पहली बार उसके साथ 15 जून 2017 को रेप हुआ था। महिला के मुताबिक, डिनर के बाद उसके पति ने उसे अपने एक दोस्त से मिलवाया था।महिला ने आगे बताया कि उसके पति ने महिला को अपने दोस्त के साथ कार में आगे बैठने को कहा, और खुद उसकी पत्नी के साथ पीछे बैठ गया। जब पति के दोस्त ने महिला के साथ छेड़खानी की तो महिला ने इसका विरोध किया लेकिन उसका पति ने कहा कि 'कुछ नहीं होता' है।  

महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति के तीन दोस्त कई बार उसका रेप कर चुके हैं। कई बार तो ऐसा होता था कि उसका रेप पति के सामने ही होता और पति विडियो बनाया करता था।

पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ रेप, मारपीट और आपराधिक धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने सभी को 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़