जुहू इलाके में सिलेंडर फटने से 6 की मौत 11 घायल

बुधवार की रात जुहू इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के अंदर सिलेंडर फटने से 6 मज़दूरों की मौत हो गई जबकि 11 मज़दूर घायल हो गए, घायलो में 8 की हालत चिंताजनक बनी हुई है।जुहू इलाके में प्रार्थना नाम का निर्माणाधीन इमारत है , जहां ये हादसा हुआ। फायर ब्रिगेड के मुताबिक बुधबार रात करीब 10 बजे प्रार्थना नाम के इस कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट के बाद आग लग गई, लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर से उधर भाग रहे थे, 6 मज़दूर रहने के लिए बनाए गए घरो के अंदर दब गए।

घटना के बाद 11 लोगों को स्थानिक लोगों की मदद से कूपर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है, जबकि 6 मृत मज़दूर को फायर ब्रिगेड की मदद से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने लकड़ी और पतरे से अपने अपने रहने के लिए घर बनाये थे, और उसी दौरान सिलेंडर फट गया और आग लग गई।

14 मंज़िला इमारत के अंदर का काम चल रहा है, मज़दूर रात को खाना खाकर आराम कर रह थे। उसी दौरान ये हादसा हो गया, हालांकि फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है की अंदर कुल 25 मज़दूर काम कर रहे थे , जिसमें सिर्फ 17 लोगों को ही बाहर निकाला गया है। इसी के मद्देनजर फायर ब्रिगेड सर्च ऑपरेशन कर ये सुनिश्चित कर लेना चाहती है कि मलबे में और कोई मज़दूर फंसा न हुआ हो।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़