कलंकित हुआ रिश्ता, बाप ने नाबालिग दो बेटियों का किया यौन उत्पीड़न

वकोला पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी ही दो नाबालिग बेटियों का यौन उत्पीड़न किया। पेशे से फैशन डिजाइनर इस यह शख्स पिछले दो साल से अपनी इस घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहा था। मां की शिकायत पर अब यह कलियुगी बाप पुलिस की गिरफ्त  में है।

क्या था मामला?

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक वकोला में रहने वाले इस फैशन डिजाइनर की उम्र 42 साल है जो अपनी दो बेटियों और पत्नी के साथ रहता था। इसकी बड़ी बेटी 17 वर्ष की है जो 11वीं की छात्रा है जबकि छोटी 13 वर्ष की है जो कि 8वीं में पढ़ती है। आरोप है कि जब घर में पत्नी नहीं होती थी तब यह यह अपनी ही बड़ी बेटी का यौन उत्पीड़न करता था। साथ ही धमकी भी देता था कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसकी पढ़ाई बंद  और उसे घर से निकाल देगा।  

यही नहीं पिछले साल नवंबर में इस नराधम ने अपनी छोटी बेटी के साथ भी घिनौनी हरकत का अंजाम देने की कोशिश की थी। आख़िरकार पिता की हरकतों से तंग आकर बेटी ने इसकी शिकायत अपनी मां से की। बेटी की शिकायत पर अपने मां अपने पति से बात करने गयी तो उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे गालियां भी दीं।

इसके बाद महिला ने वकोला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने फैशन डिजाइनर के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी को 12 अप्रैल तक पुलिस हिरसत में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़