बिल्डिंग से कूद कर नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

Symbolic photo
Symbolic photo

मुंबई की मशहुर बिल्डिंग इम्पीरियल ट्विन टावर से कूद कर एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। 16 वर्षीय इस लड़की का नाम प्रियंका कोठारी था। बताया जाता है कि आत्महत्या करने से पहले प्रियंका पेडर रोड रहने वाले अपने एक दोस्त के घर हुई पार्टी में शामिल होकर लौटी थी। मामले की जाँच में पुलिस लग गयी है।

क्या है मामला? 

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिल्डिंग के सुरक्षा कर्मी ने बिल्डिंग के लान ने खून से लथपथ एक लड़की की बॉडी देखा तो उसने बिल्डिंग के कुछ लोगों को बुलाया और फिर पुलिस को सूचना दी गई। लड़की को तत्काल नायर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में लड़की की पहचान उसी बिल्डिंग के 23वे फ्लोर पर रहने वाली प्रियंका कोठारी के रूप में हुई।  

जांच अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को प्रियंका पेडर रोड स्थित अपने दोस्त के घर पार्टी करने गई हुई थी। वहां से वह 12 बजे घर आ गयी। दरवाजा घर में काम करने वाली बाई ने खोला। इसके बाद प्रियंका अपने घर में सोने चली गयी। उस समय प्रियंका के घर में उसका छोटा भाई और उसकी मां भी थीं जो अपने अपने कमरे में सो रहे थे। इसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ भी नहीं पता।  

प्रियंका के पिताजी ज्वेलरी का बिजनस करते हैं जो काम के सिलसिले में विदेश गए हुए हैं। पुलिस के मुताबिक़ वह घर में लगे सीसीटीवी को भी चेक करेगी साथ ही प्रियंका के दोस्तों से भी पूछताछ करेगी। हालांकि पुलिस किसी भी सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है।

आपको बता दें कि मुंबई के ताड़देव इलाके में स्थित इम्पीरियल ट्विन टावर मुंबई की मशहूर बिल्डिंग में से एक है। मुंबई में जितनी भी ऊंची इमारतें बनी है उनमे से यह एक है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़