15 किलो गांजा के साथ दो महिला गिरफ्तार

  • संतोष तिवारी & सूरज सावंत
  • क्राइम

एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने गांजा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके नाम लता चौरे(43) और रानी बरसिया(53) है। इनके पास से पुलिस ने 15 किलो गांजा बरामद किया है। अब पुलिस इनके ऊपर NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

क्या था मामला?

ANC चीफ शिवदीप लांडे ने बताया कि वर्ली यूनिट को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि वर्ली के दूध शाला के यहां दो गांजा तस्कर महिलाएं आने वाली हैं। सूचना के आधार पर ANC ने मद्रासवाड़ी, महात्मा फुले नगर और एक महिला आरोपी रानी के घर पर कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान रानी और उसकी एक और सहयोगी लता को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया।  

पुलिस को रानी के पास से 5 किलो ऑटो लता के पास से 10 किलो गांजा बरामद हुआ। इन गांजे की मार्केट वैल्यू 3 लाख रूपये बताई जाती है. पुलिस ने इन दोनों को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

ANC के जांच अधिकारी निनाद सावंत ने बताया कि इस समय ड्रग तस्करी रोकने के लिए एक अभियान चला रही है, जिसके अंतर्गत कई ड्रग तस्कर गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके बावजूद ड्रग तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि ANC के द्वारा कड़ी कार्रवाई को देखते हुए अब ड्रग तस्कर भी चौकन्ने हो गए हैं, इसीलिए अब वे गांजा तस्करी के लिए महिलाओं का उपयोग कर रहे हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़