एक और अभिनेता ने की सुसाइड, पुलिस पर लगा सहयोग न करने का आरोप

अभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (actor sushant singh rajput suicide case) को लेकर मुंबई पुलिस (mumbai police) सवालों के घेरे में थी ही कि, एक और अभिनेता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। और इस बार भी अभिनेता के परिजनों ने इसे हत्या बताकर पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। 

रविवार की रात अंधेरी पुलिस को खबर मिली कि अंधेरी आरटीओ के पीछे गली में स्थित गोकुलधाम सोसाइटी में किसी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक शख्स का शव कपड़े के फंदे से लटकता मिला। शख्स की पहचान अभिनेता अक्षत उत्कर्ष (akshat utkarsh) (27) के रूप में हुई, जो प्राइवेट जॉब करता था और बॉलीवुड (bollywood) में काम पाने के लिए संघर्ष भी कर रहा था।

पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या (suicide) का केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस दर्ज रिपोर्ट की कॉपी नहीं दे रही है। और जांच भी ठीक से नहीं कर रही है।

मंगलवार को परिजनों ने शव प्लेेन केे द्वारा बिहार के मुज्जफरपुर केे सिकंदरपुर स्थित अभिनेता के घर ले गए, जहां दोपहर में शव का दाह-संस्कार कर दिया गया।

अभिनेता के पिता विजयंत कुमार ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इंकार करते हैं और कहते है कि अक्षत को मार कर लटका दिया गया हैब और उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। उन्होंने अक्षत की महिला मित्र स्नेहा चौहान पर भी आरोप लगाया है, क्योंकि वह अक्षत के साथ ही रहती थी। स्नेह यूपी के नोएडा की रहने वाली है जो बॉलीवुड में काम की तलाश में मुंबई आई है।

अक्षत के मामा रंजीत सिंह ने मुजफ्फरपुर में बताया कि रविवार की रात के पौने नौ बजे अक्षत ने पिता विजयंत कुमार सिंह से बात की थी। वह तनाव में था। एक घंटे बाद कॉल करने के लिए बोला था। जब पिता ने दोबारा एक घंटे बाद कॉल की तो बात नहीं हुई। हालांकि, मोबाइल पर लगातार रिंग हो रहा था। रात करीब साढ़े 11 बजे स्नेहा ने इस संबंध में अक्षत के ममेरे भाई को कॉलकर घटना की जानकारी दी कि, अक्षत ने सुसाइड कर लिया है।

बताया है कि अक्षत साल 2018 से ही मुम्बई में फिल्मों में काम पाने का प्रयास कर रहे थे। उनकी तीन अक्टूबर से भोजपुरी फिल्म चोखा बाटी की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़