बैनर में नहीं छपा नाम और फोटो तो कर दी हत्या

  • संतोष तिवारी & सूरज सावंत
  • क्राइम

बोरीवली में आपसी रंजिश के चलते एक अंबादास लक्ष्मण नामके एक ऑटो चालक की हत्या उसी के तीन दोस्तों ने कर दी। इस मामले में बोरीवली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि इस हत्या की वजह मात्र यही था कि आरोपी का नाम बैनर में नहीं लिखा गया था।

क्या था मामला?

बोरीवली शिंपोली के स्लम इलाके में ऑटो ड्राइवर अंबादास लक्ष्मण रहता था। अंबादास खुद एक कुख्यात मुजरिम था जिसे पुलिस ने तड़ीपार भी किया था। इसके बाद अंबादास ऑटो चलाने लगा था। बोरीवली में ऑटो यूनियन है, इस यूनियन की तरफ से कुछ दिन पहले पूजा का कार्यक्रम रखा गया था। इस पूजा कार्यक्रम के लिए एक बैनर छपाया गया था जिसमें कई लोगों का नाम और फोटो छापा गया था। लेकिन इस बैनर में अंबादास लक्ष्मण के मित्र शेतियार नामके एक शख्स का फोटो और नाम नहीं छापा गया था। शेतियार को इस बात का शक था कि उसका नाम और फोटो नहीं छपाने के पीछे अंबादास का ही हाथ है।

 

घटना वाले दिन यानि सोमवार की रात अंबादास अपने दोस्तों के साथ बैठ कर शराब पी रहा था, वहां शेतियार भी मौजूद था। शराब पीने के बाद अंबादास और शेतियार में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी। बहस झगड़ा में तब्दील हो गया और नाराज शेतियार ने अंबादास के ऊपर चाक़ू से हमला कर दिया। इस हमले में शेतियार के साथ उसके दो दोस्त भी थे।

सूचना मिलने पर मौके पर बोरीवली पुलिस पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़