वीडियों बनाने पर बार मालिक ने ग्राहक को नंगा करके पीटा

चेंबूर के एक बार में मोबाइल से शुटिंग करना एक ग्राहक को भारी पड़ गया। ग्राहक को मोबाइल से शुटिंग करते देख बार के कर्मचारियों ने ग्राहक को बार में ही नंगा करके मारना शुरु कर दिया। बार मालिक ने ना सिर्फ उसकी पीटाई की बल्की उसका वीडियों भी सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने बार मालिक के साथ साथ बार चालक और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

क्या था मामला

गोवंडी इलाके में रहनेवाले 45 साल के शिकायतकर्ता एक बैंड में ठोलक बजाता है। शिकायतकर्ता को शराब पीने की आदात थी , जिसके कारण वह रोज चेंबूर के राम पंजाब बार में शराब पीने के लिए जाता था। 16 फरवरी को शिकायतकर्ता शराब पीने के लिए गया। उसने अपने मोबाइल पर बार का वीडियों निकाला था। ये बात जैसे ही बार मालिक को पता चली वैसे ही कर्मचारी और बार मालिक ने उसे पीटना शुरु कर दिया।

दूसरे दिन यानी की 17 फरवरी को शिकायतकर्ता अपना मोबाइल लेने के लिए बार में गया। उस समय भी बार मैनेजर जगदीश शेट्टी, बार चालविणारा सुखदेव पाटील और बार में काम कर रहे लोगों ने उसके साथ मारपीट की। शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने 20 फरवरी को तीनों के खिलाफ धारा 394, 341, 355, 504, 506, 34 आईपीसी के साथ साथ 67 आयटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़