एटीएम में मदद के नाम पर दूसरों के पैसों पर हाथ साफ़ करने वाला चोर हुआ गिरफ्तार

एटीएम में मदद करने के बहाने चोरी से दूसरों का पैसा निकालने वाले चोर को साकीनाका पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस कुख्यात आरोपी का नाम संभव कुमार आचार्य (28) है जिसके खिलाफ कई पुलिस थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं।

क्या है मामला?

मूल रूप से उड़ीसा का रहने वाला सम्भव कुमार आचार्य अनेक दिनों से पुलिस की रडार पर था। पुलिस को कई लोगों से यह शिकायतें मिली थीं कि मदद करने बहाने उनका पैसा निकाल लिया गया है। पुलिस ने कई एटीएम के सीसीटीवी फुटेज भी निकाले लेकिन किसी में भी आरोपी संभव का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा था, इसीलिए पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी।

साकीनाका इलाके में भी जब संभव ने इसी तरह की हरकत की तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में संभव का चेहरा स्पष्ट रुप से दीखता हुआ मिला। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछा कर संभव गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि संभव के खिलाफ अंधेरी, वर्सोवा, मालाड, सांताक्रूज, डी.एन.नगर, जोगेश्वरी, मेघवाडी, वर्ली, पवई, कुर्ला सहित कई पुलिस थानों में चोरी के मामले दर्ज है। यही नहीं पुलिस को यह भी पता चला कि संभव के खिलाफ मुंबई में ही नहीं बल्कि उड़ीसा में भी चोरी के 12 मामले दर्ज हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़