एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी ठगी के मामले में फिर हुए गिरफ्तार

एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हो चुके मोहम्मद सरफराज एहशाज उर्फ अमर अनुप खन्ना (38) और किशोर नाथानी (54) को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार किया है। लेकिन इस बार मामला ठगी का है। आरोप है कि ये दोनों ब्रिटेन के एक व्यवसायी के साथ भारत में बिजनस शुरू करने के एवज में 19 करोड़ रुपए की ठगी कर चुके हैं।  

भारतीय मूल के इंग्लैंड निवासी अमरजीत सिंह (69) पिछले 21 साल से इंग्लैंड में रह रहे हैं। अमरजीत ब्रिटेन में 'फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट' नाम से एक कंपनी भी चलाते हैं जो डिस्ट्रीब्यूटर का कम करती है। अमरजीत ने साल 1998 में भारत में भी कंपनी खोलने का निर्णय लिया। उन्होंने इंग्लैंड से उभी नामके एक शख्स को भारत काम करने के लिए भेजा। तभी से उभी भारत में आकर रहने लगे.

साल 2000 में उभी ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में कंपनी भी खोल लिया और इसी दौरान उनकी पहचान इन दोनों आरोपियों अनुप खन्ना और किशोर नाथानी से हुई. इन दोनों ने उभी से उनका बिजनस भारत भर में आगे बढ़ाने के नाम पर अब तक लगभग 20 करोड़ रुपए धीरे-धीरे ले चुके हैं। यही नही ये दोनों आरोपी अपने रिश्तेदारों के खाते में भी पैसे भेजते और अपना खाता अकसर खाली ही रखते थे।

यही नहीं इन दोनों ने उभी का एक विडियो भी बना लिया था और उस विडियो को वायरल करने की धमकी के नाम पर उसे ब्लैकमेल कर उगाही किया करते थे। आख़िरकार उभी ने 15 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं इन दोनों के खिलाफ बांगूरनगर, वर्सोवा सहित अन्य पुलिस स्टेशनों पर भी ठगी का केस दर्ज है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़