एकता कपूर का पीछा करने वाला गिरफ्तार

बॉलीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर का पीछा करने के आरोप में पुलिस ने एक 32 वर्षीय टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि यह शख्स पिछले एक साल से एकता कपूर का पीछा इस आस में किया करता था कि एक दिन एकता उसे अपनी फिल्मों में काम करने का मौका देंगी।

अंबोली पुलिस ने दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी का नाम सुधीर सिंह राजेंद्र सिंह सांगवान है जो हरियाणा का रहने वाला है। उसे पुलिस ने वीरा देसाई रोड पर उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा से मुंबई फिल्मों में किस्मत आजमाने आया था, वह एक्टर बनना चाहता था। इसीलिए वह एकता कपूर से मिलना चाहता था ताकि वे उसे फिल्मों में काम करने के एक मौका दे।

जाँच अधिकारी के अनुसार सांगवान ने उस जिम की सदस्यता भी ली जहां एकता कपूर जाती थीं। वह एकता का जुहू और अंधेरी इलाकों में उनका पीछा किया करता था। एकता के सुरक्षा कर्मियों द्वारा बार-बार समझाने पर भी वह नहीं मान रहा था, जिसके बाद उसके खिलाफ अंबोली थाने में धारा 354 डी के तहत मामला दर्ज कराया गया। गिरफ्तारी के बाद सांगवान को एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़