बच्चे के उपर कार चलाने का मामला, आरोपी महिला को मिली जमानत

मुंबई के गोरेगांव दिंडोशी फिल्म सिटी रोड सद्गुरू कंपलेक्स इलाके से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया। वीडियो एक सोसाइटी CCTV में क़ैद हुआ। जहाँ कुछ बच्चे इमारत के कम्पाउंड में खेल रहे थे, इसी बीच खेलते खेलते एक बच्चा झुका और एक महिला ने पूरी कार उसके ऊपर गुजार दी। लेकिन कुदरत का खेल देखिए उस बच्चे को एक खरोंच तक नहीं है. यह पूरी घटना 24 सितंबर के शाम 7 बजे की है।

24 सितम्बर की शाम की घटना

जब ये वीडियों सोशल मीडियां पर वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया ,लेकिन इरादतन घटना को अंजाम न देने की वजह से उसे पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई। डीसीपी  डॉ विनय राठौर ने बताया की 24 सितंबर की शाम को हुई घटना के बाद बच्चे के पिता पुलिस स्टेशन आये थे। उन्होंने मामला दर्ज कराने के बजाय सिर्फ शिकायत दर्ज करने को कहते हुए सिर्फ ड्राइवर का लाइसेंस रद्द करने की मांग की,जिसके बाद पुलिस ने केस डायरी में रखते हुए मामले को ठन्डे बस्ते में डाल दिया था।

क्या था मामला

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे दिखाई दे रहा है की बिल्डिंग के डी विंग के कम्पाउंड कई बच्चे फूटबाल खेल रहे है। खेलते खेलते उनका फूटबाल एक वैगन आर कार के पास चला जाता है। अचानक महिला कार लेकर आगे बढ़ती है और वो बच्चे के ऊपर से गुज़र जाती है। जैसे ही गाडी बच्चे के ऊपर से गुज़रती है लगता है कि अब बच्चे का बच पाना मुश्किल है, लेकिन कुदरत का करिश्मा देखिये बच्चे की को एक खरोंच तक नहीं आई।

अगली खबर
अन्य न्यूज़