स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

स्कूल फीस बढ़ाने के खिलाफ जिन MNS कार्यकर्ताओ सहित अभिभावकों ने स्कूल के विरोध में प्रदर्शन (protest) किया था, उन सभी के खिलाफ कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, मनसे कार्यकर्ताओं (mns worker) ने यह प्रदर्शन बिना किसी पूर्व सूचना और अनुमति के किया था। इसलिए करीब 70 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उसमें कुछ छात्रों के माता-पिता भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि, स्कूल के द्वारा फीस में बढ़ोत्तरी करने पर मंगलवार को मनसे के कई कार्यकर्ताओं ने स्कूल की यूनिफॉर्म पहन कर स्कूल के सामने ही विरोध प्रदर्शन किया था। इसमें कुछ छात्रों के माता पिता भी शामिल हैं। जिसके बाद बुधवार को इन सभी के खिलाफ समता नगर थाने में मामला दर्ज किया गया।

एक अधिकारी ने बताया, मनसे कार्यकर्ता और छात्रों के अभिभावक लॉकडाउन (lockdown) के बीच फीस वसूलने जैसे कुछ मुद्दों पर कांदिवली स्थित स्कूल में इकट्ठे हुए। ये लोग बिना अनुमति के इकट्ठे हुए थे और नारे भी लगाए।"

उन्होंने कहा कि बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को घर लौटने को कहा। बाद में एक मामला दर्ज किया गया। अधिकारी के मुताबिक इन सभी पर IPC की धारा 141, 147, 269 और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में अब पुलिस आगे की जांच कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़