आरे में तेंदुए आ आतंक, हमले में एक और बच्चा हुआ घायल

गोरेगांव के आरे में तेंदुए का आतंक दिन बी दिन बढ़ता ही जा रहा है। आरे के जंगलों से सटे मानव रिहायशी इलाके में तेंदुआ आए दिन लोगों पर हमला कर रहा है।  आरे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाँच की और हमले की पुष्टि की।

22 जुलाई को तेंदुए ने फिल्मसिटी हैलीपैड के पीछे 2 साल के बच्चे पर हमला किया था जिससे उसकी मौत हो गई थी कि ठीक 6 दिन बाद यानी 28 जुलाई की शाम को तेंदुए ने एक 12 वर्ष के बच्चे पर हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया। परिजनों ने तत्काल उसे जोगेश्वरी के ट्रामा केयर सेंटर में भर्ती कराया गया, जहाँ अब वह खतरे के बाहर है।

खबर के मुताबिक 28 जुलाई को अनिकेत दिलीप पंगे (12) गोरेगांव पूर्व आरे कालोनी के फिल्मसिटी के पास मरोशी पाड़ा में अपने परिवार के साथ रहता है। वह शुक्रवार शाम अपने घर के बाहर घूमते हुए कुछ दूर निकल गया कि घात लगाए बैठा तेंदुए ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। घायल अवस्था मे उसे फिल्मसिटी के एम्बुलेंस से जोगेश्वरी के ट्रामा केयर सेंटर में ले जाकर भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे के बाहर है।

बतादें कि 22 जुलाई को भी तेंदुए ने एक ढाई वर्ष के बच्चे पर हमला कर दिया था जिसमे उसकी मौत हो गई थी। इसके पहले भी 7 से 8 बार तेंदुए ने यहां के बच्चों पर हमला किया लेकिन फारेस्ट विभाग इसकी रोकथाम के लिए कोई कारगर उपाय नही कर रहा है. इसे देखते हुए आरे कॉलोनी के रहिवशी डर के साये में जी रहे है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे)

अगली खबर
अन्य न्यूज़