भारत में घुसते हुए 14 बांग्लादेशियों को वसई पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारत में अवैध रूप से दाखिल होने के आरोप में वसई पुलिस ने 14 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी को उस समय गिरफ्तार किया जब ये सभी अरब समुद्र के रास्ते से वसई इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस को देखने के बाद सभी भागने लगे इसके बाद पुलिस ने इनका पीछा कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया, बाकी अन्य फरार हो गये।

क्या है मामला?

नए साल में कुछ अप्रिय घटना न घटे इसके लिए मुंबई सहित आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था काफी तगड़ी कर दी गयी है। समुद्री रास्तों में भी तटरक्षक बल मुस्तैदी से पहर दे रहे हैं। शनिवार को तटरक्षक बलों को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए 6 बोट दिखाई दिए। जब बलों ने उनके साथ पूछताछ करना शुरू किया तो सभी भागने लगे। इनमे से पुलिस ने 2 बोट पर सवार 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 4 बोट पर सावर लोग अपनी बोट किनारे छोड़ मैन्ग्रोव्ज के जंगलों में छुप कर भागने में कामियाब हो गये।

गिरफ्तार होने वालों में आबिल शेख (25), शफीकुल (27),आहाजित (33), मोईद्दीन (45), इस्लाम (35), बी.शेख (22), शैफुल (27), एन. मुल्ला (45), रफीगुल (19), शहीफुल (27), जे मुल्ला (40), मंडल (28), पायनल (38), इब्राहिम शेख (25) है।

पुलिस को इनके पास से न तो किसी प्रकार का पहचान पत्र मिला है और न ही बोट का कोई डोक्युमेन्ट्स। साथ ही ये बांग्लादेशी में बात कर रहे हैं। अब पुलिस फरार हुए अन्य बांग्लादेशियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़