मिसाल- एक तरफ पुलिस मना रही थी शिकायतकर्ता का जन्मदिन,तो दूसरी तरफ पकड़ा गया चोर!

  • नितेश दूबे & सूरज सावंत
  • क्राइम

खुद का जन्मदिन हर किसी के लिए खास होता है। हर कोई इस दिन को यादगार बनाना चाहता है , लेकिन क्या कभी आपने सोचा है की आपके जन्मदिन की खुशी में पुलिस भी सहभागी हो। जी हां , ऐसा ही कुछ हुआ नवी मुंबई में रहनेवाले असिम कोंडकर के साथ। असिम कोंडकर अपने दोस्तो के साथ भायखला पुलिस स्टेशन में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराने गया था, लेकिन जैसे ही पुलिस को पता चला की उसका जन्मदिन है , पुलिस अधिकारियों ने पुलिस स्टेशन में ही उसका जन्मदिन मनाया।

क्या है मामला

दरअसल नवी मुंबई में रहनेवाले असिम कोंडकर कुछ साल पहले तक मुंबई के मझगांव इलाके में रहता था। रविवार को उसका जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर मझगांव में रहनेवाले उसके कुछ दोस्तो ने उसके लिए सरप्राईज पार्टी रखी। असिम कोंडकर के साथ उसके और तीन दोस्त रहिम विरानी, करीम विरानी, विनोद जैन असिम के जन्मदिन को मनाने के लिए एक पिकनीक स्पॉट पर निकले। तभी असिम कोंडकर के दोस्त रहिम विरानी को उसके चचेरे भाई का फोन आया और उसके रहिम को बताया की रहीम के घर के सामने खड़ी बाईक नहीं दिख रही है। रहिम को शक हुआ की कही उसकी बाइक चोरी तो नहीं हो गई। रहीम ने तुरंत अपने चचेरे भाई को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा।

पुछताछ में जन्मदिन का चला पता

रहीम का चचेरा भाई पहले ही भायखला पुलिस स्टेशन पहुंच गया था और शिकायत दर्ज कराई। उसके कुछ देर बाद असिम कोंडकर अपने दोस्तों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने जब चारों से पुछा की वो लोग रात में कहा गए थे,तब सभी दोस्तो ने बताया की असिम का जन्मदिन मनाने के लिए वह पिकनीक स्पॉट पर गये थे। जैसे ही पुलिस को असिम के जन्मदिन का पता चला , पुलिस अधिकारियों ने पुलिस स्टेशन में ही केक कटवाया और असिम का जन्मदिन मनााया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

जहां एक ओर पुलिस असिम का जन्मदिन मना रही थी तो वही दूसरी पुलिस की ए

अगली खबर
अन्य न्यूज़