पुलिसकर्मी ने फांसी लगा की आत्महत्या

मुंबई के साकीनाका ACP कार्यालय में  तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने बुधवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस कांस्टेबल का नाम  सुधीर गुरव था। सुधीर ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में अभी ज्ञात नहीं हुआ है लेकिन इस आत्महत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

खबर के अनुसार साकीनाकाके सहायक पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में राइटर के रूप में  सुधीर गुरव (55) काम करते थे।बुधवार की रात जब सभी कर्मचारी काम करके अपने समय से घर के लिए निकल गये तो उस समय में भी ऑफिस में अकेले सुधीर ऑफिस में काम कर रहे थे।

बताया जाता है कि उन्होंने ऑफिस में ही फंसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जब सहायक पुलिस कमिश्नर का ड्राइवर साहब को घर पर छोड़ने के बाद गाड़ी खड़ी करने वापस ऑफिस आया तो उसे ऑफिस की लाईट जलती हुई दिखी। जब उसने ऑफिस में झांका तो उसके होश उड़ गये। सुधीर गुरव एक लोहे की एंगल पर फांसी से लटके हुए दिखे। ड्राइवर ने तत्काल सुधीर को नीचे उतारा और राजावाड़ी अस्पतला ले गया, लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने ने सुधीर को मृत घोषित कर दिया। 

 पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसीलिए अभी तक इस आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आ पाया है।

सूत्रों के मुताबिक सुधीर की अभी हाल ही में बाईपास सर्जरी हुई थी, और उसका भाई की कैंसर के कारण मौत हो चुकी है।इन्ही सब कारणों से सुधीर अकसर तनाव में रहते थे, और कयास लगाया जा रहा है कि इसीलिए सुधीर ने आत्महत्या की होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़