डोंबिवली - रील बनाते समय पंप हाउस में गिरकर युवक की मौत

डोंबिवली-ठाकुरली के छोले इलाके में जलापूर्ति पंप हाउस के कुएं पर रील बनाते समय पंप हाउस में 18 वर्षीय युवक की गिरकर मौत हो गई। यह घटना शनिवार को हुई। दमकल कर्मियों ने दो दिनों तक अथक परिश्रम किया और सोमवार की शाम युवक का शव बरामद किया। (Dombivli youth falls and dies in pump house while making reels)

पिछले महिने मे ठाकुरली रेलवे थाना क्षेत्र में पटरी पर रील बनाते समय मेल की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी थी। डोंबिवली शहर के बाहर 90 फुट की सड़क ठाकुरली नाले पर है, इसलिए इस इलाके में सुबह-शाम काफी संख्या में युवक-युवतियां घूमने आते हैं।

पंपहाउस का दौरा करने के बाद बना रहा था बिलाल

पुलिस ने बताया कि मृत युवक की पहचान मुंब्रा निवासी बिलाल सोहिल शेख (18) के रूप में हुई है। बिलाल शनिवार शाम दो दोस्तों के साथ ठाकुरली आया था। ठाकुरली इलाके में पुराने कोहल पंपहाउस का दौरा करने के बाद बिलाल रील बनाना चाहता था।

तीनों को उम्मीद नहीं थी कि पंपहाउस का कुआं बहुत गहरा होगा। पंप हाउस के कुएं के किनारे खड़े बिलाल का संतुलन बिगड़ गया और वह पंप हाउस में गिर गया। कुएं तक कोई पहुंच नहीं थी। दोनों दोस्त तुरंत ठाकुरली रेलवे स्टेशन गए और इसकी जानकारी रेलवे सुरक्षाकर्मियों को दी। विष्णु नगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरीनाथ भालेराव को इसकी सूचना तत्काल दी गई।

विष्णु नगर पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना नगर निगम के फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड टीम के थानाधिकारी रामचंद्र महला, विनय कोइंडे, राजेश कस्वे, केदार मराठे, महिला पुलिस आरक्षकों ने शनिवार व रविवार को पूरे दिन पंप हाउस के पानी में युवक की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला. सोमवार को फिर दिन भर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

शाम को बिलाल का शव मिला। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरीनाथ भालेराव ने अपील की है कि युवाओं को रेलवे लाइन और नाले के किनारे किसी भी तरह का जोखिम भरा काम नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़े-  मुंबई - चक्रवात के कारण बारीश में हो सकती है थोड़ी और देर

अगली खबर
अन्य न्यूज़