पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को ट्विटर पर मिली जान से मारने की धमकी

आर्यन खान  (ARYAN KHAN) की गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियो में रहनेवाले NCB मुंबई के पूर्व मंडल निदेशक समीर वानखेड़े ( SAMEER WANKHEDE) को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े को धमकी दी गई है। जब से समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, तब से धमकियां आ रही हैं। इस मामले में समीर वानखेड़े ने गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस धमकी भरे ट्वीट के बारे में पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।आरोपी ने वानखड़े को टैग कर यह मैसेज भेजा था। इसका जवाब वानखाड़े ने भी दिया है। उसके बाद आरोपित ने कुछ ही घंटों में ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

धमकीवाले दिन ही खोला गया था अकाउंट

जांच में पता चला कि ट्विटर अकाउंट उसी दिन खोला गया था। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। हाल ही में समीर वानखेड़े को एक और मामले में क्लीन चिट मिल गई है।  मुंबई जाति प्रमाणपत्र सत्यापन समिति ने पुष्टि की है कि समीर वानखेड़े अनुसूचित जाति वर्ग के हैं।

एनसीपी नेता नवाब मलिक और अन्य ने समीर वानखेड़े पर अन्य फर्जी जाति प्रमाण पत्रों के आधार पर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ेमहाराष्ट्र में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की 17 यूनिट तैनात

अगली खबर
अन्य न्यूज़