मशहूर मराठी अभिनेत्री दीपाली सैयद को धमकी

मशहूर मराठी अभिनेत्री (Marathi film actress)  दीपाली सैय्यद (Deepali sayyed) को एक गुमनाम फोन से धमकी दी गई है। उसने दीपाली को अश्लील भाषा का इस्तेमाल कर जान से मारने की धमकी दी।  दीपाली सैयद ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

अभिनेत्री दीपाली सैयद 4 अक्टूबर को अपने घर पर थी।  शाम को उसके मोबाइल(Mobile)  पर एक गुमनाम कॉल आया। फोन उठाने के बाद, सामने के लोगों ने दीपाली को एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया।  इस पर, दीपाली ने अपने कार्यक्रम के बारे में सामने वाले व्यक्ति को बताया।  इसके बाद आरोपियों ने दीपाली से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया।

उस समय दीपाली ने पुलिस में जाने की धमकी दी । फोन के सामने वाले व्यक्ति ने दीपाली से कहा, "आपको शहर में आना चाहिए और इसे दिखाना चाहिए, और दीपाली को मारने की धमकी भी दी।"  दीपाली ने फिर फोन रख दिया।हालांकि, सामने वाला व्यक्ति बार-बार दीपाली को फोन करके परेशान कर रहा था।  दीपाली ने शिकायत में कहा है कि Truecaller पर उस नंबर की एंट्री संदीप वाघ के रूप में दिखाई गई थी।

दीपाली ने उसके एक कथित भाई से फोन नंबर के बारे में पूछताछ की।  उसके भाई ने नंबर पर कॉल किया और पुलिस के बारे में  डराया।  उल्टे फोन पर आरोपी ने सभी को यह बताने की धमकी दी कि दीपाली मुझसे ड्रग्स (Drugs) ले रही है।

2019 में, दीपाली अहमदनगर में पानी के मुद्दे पर भूख हड़ताल पर चली गई थी।  उन्होंने पानी के माध्यम से 35 गांवों में जागरूकता भी पैदा की थी।  उस समय उन्हें एक गुमनाम नंबर से व्हाट्सएप (Whatsapp) पर टेक्स्ट किया गया था।

ट्रू कॉलर पर उसका नंबर भी चेक किया गया होगा।  इस पर संदीप वाघ नाम लिखा हुआ था।  दीपाली को शक है कि उसे अब धमकी भरा फोन एक ही व्यक्ति ने किया था। दीपाली ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- महिलाओं के लिए लोकल यात्रा: रेलवे को राज्य सरकार के जवाब का इंतजार

अगली खबर
अन्य न्यूज़