केटरर्स के नाम पर लाखों की ठगी

फिल्मों में हीरो हीरोइन बानाने के नाम पर फ़िल्म में काम दिलाने के नाम पर ठगी तो आपने बहुत सुनी होगी। लेकिन पहली बार एक ऐसा ठग पुलिस के हाथ लगा हैं जो फ़िल्म वालों को केटरर्स के नाम पर ठगी करता था। मिली जानकारी के मुताबिक बंगुर नगर पुलिस थाने के हद में रहने वाले अनिल गोपाल शेट्टी नाम के पीड़ित के पास राहुल अनिल भट्ट (40) नाम का एक ठग उनकी आने वाली फ़िल्म में कैट्रेस का कॉन्ट्रेक्ट की बात करने गया।

दोनों के बातचीत के दौरान 22 लाख 50 हजार में कॉन्ट्रेक्ट भी फाइनल हो गया। उस दौरान अनिल गोपाल शेट्टी ने ठग को लाखों रुपयों एडवांस के तौर पर दिए लेकिन जब फ़िल्म सुरु हुआ और सभी कलाकार का जब लंच टाइम हुआ तो पता चला कि केटरर्स वाला आया ही नही। जिसका नतीजा यह रहा कि पूरी यूनिट को भूखा रहना पड़ा।

गोरेगांव विभाग के सहाय्यक पुलिस आयुक्त सुरेश शिन्दे ने बताया की आई पी सी की धारा 465,467,471 और 420 के तहत मामला दर्ज कर बंगुर नगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष भंडारे ने बताया कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही हैं कि आरोपी ने और कितने लोगों के साथ इस तरह की ठगी किया हैं।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़