पनवेल में महिला को जिंदा जलाया फिर फांसी पर लटकाया, राज्य में 4 दिनों में महिला को जला कर मारने की तीसरी घटना

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में एक महिला प्रोफ़ेसर पर एकतरफा प्यार के चलते सिरफिरे आशिक द्वारा पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाने की घटना ताजा ही है कि इसी तरह की एक और घटना सामने आई है। ताजा मामला नवी मुंबई के पनवेल का है। जहां कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में एक 55 वर्षीय महिला के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसको जिंदा जला कर फांसी पर लटका दिया।

क्या था मामला?

बताया जाता है कि पनवेल के दुन्द्रे गांव में रहने वाली शारदा माली का कुछ दिन पहले ही उसकी पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ झगड़ा हुआ था। महिला पड़ोसी ने शारदा पर उसका मंगलसूत्र चुराने का आरोप लगाया था। 

गुरूवार की सुबह कुछ लोग शारदा के घर में घुसे और उसके साथ मारपीट की। यही नहीं मारपीट करने वालों ने शारदा को जिंदा जला दिया। लेकिन दुर्गंध फैलता देख उन्होंने शारदा को फांसी पर लटका दिया और फरार हो गए. थोड़ी ही देर में शारदा की मौत हो गयी।

इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी।पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में मात्र चार दिनों में ही महिला को जला कर मारने की यह तीसरी घटना है। यही नहीं गुरूवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गृह विभाग को कई सारे आदेश निर्देश दिए थे। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़