'10 लाख दो नहीं तो चॉकलेट दूंगा',

 

एक समय जिस डॉन प्रसाद पुजारी के एक फोन कॉल से बड़े-बड़ों की घिग्गी बंध जाती थी, वही डॉन प्रसाद पुजारी इस समय एक-एक पैसों के लिए मोहताज हो गया है ऐसी स्थिति में अब वह चिंदिगिरि पर उतारू हो गया है। अब जब उसकी गैंग के सभी पंटर पुलिस की  गिरफ्त में हैं तो उसने अपने एक मौसेरे भाई को ही 25 हजार रुपया देकर एक बिजनसमैन को धमकी दिलवाया, जिसके बाद पुलिस ने मौसेरे भाई को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला ? 

 विक्रोली टैगोर नगर इलाके में कुख्यात गुंडा प्रसाद पुजारी 19 दिसंबर की सुबह 7 बजे शिव सेना के उपविभाग प्रमुख चंद्रशेखर जाधव पर हमला करया था ताकि उसका डर लोगों में बना रहे। लेकिन उसका यह प्लान उस समय फेल हो गया जब हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया और एक फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसे पुजारी ने यह सुपारी दी थी। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए यह मामला एंटी करप्शन को सौंप दिया गया। इसके बाद जांच आगे बढ़ी तो पुलिस ने हमला में उपयोग किया हुआ पिस्तौल जब्त किया। पुलिस को यह भी पता चला कि यह पिस्तौल कानपूर के आर्डिनेंस में बनाया गया था. उसी आधार पर पिस्तौल खरीदने वाले को ढूंढ निकाला गया।

इसके बाद पुलिस ने एमपी से कृष्णधर सिंह और आनंद फडतरे को गिरफ्तार किया। जिनसे पूछताछ में सागर मिश्रा का नाम सामने आया। पुलिस को यह भी पता चला कि जाधव पर हमला सागर सिंह ने ही किया था।

बताया जाता है कि कृष्णधर सिंह और सागर मिश्रा को जाधव के हत्या की सुपारी दी थी। दोनों जब मुम्बिया आये तो दोनों को रहने के लिए पुजारी के एक साथी में आश्रय दिया, जबकि फडतरे ने इन्हें बाइक उपलब्ध कराई।

अभी हाल ही में उसने अपने पंटर सुरेश कुमार से एक व्यवसायी को धमकी दिलवाई थी। प्रसाद पुजारी ने व्यवसायी से कहा था कि, मैं सबसे एक करोड़ लेता हूँ तुमसे 10 लाख ही ले रहा हूँ क्योंकि तुम मेरे एरिया के हो। मालुम है न मैंने विक्रोली में एक को चॉकलेट दिया है। इतना ही नहीं उसने 30 जनवरी को अपने एक पंटर को हफ्ता लेने के लिए उसके ऑफिस भी भेद दिया।

इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने कर्नाटक के मंगलोर से सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया। सुरेश कुमार अपने खाते से हु पुजारी को पैसे भेजा करता था।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़