एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किया चाकू से हमला

एक तरफा प्यार के चलते सिरफिरे आशिक ने लड़की के घर में घुस कर उस पर हमला कर दिया। लड़की के चिल्लाने पर पड़ोसियों ने उसकी जान बचाई। इस मामले में NM जोशी पुलिस ने सिरफिरे आशिक अक्षय कदम को गिरफ्तार किया है, जबकि घायल लड़की का इलाज नायर अस्पताल में चल रहा है।

क्या था मामला

बताया जाता है कि धोबी घाट का रहने वाला आरोपी अक्षय कदम 3 साल से पीड़ित लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। अक्षय क पास लड़की का फोन नंबर भी था, इसीलिए वह उसे फोन करके भी परेशान करता था। यही नहीं अक्षय लड़की को फेसबुक और अन्य माध्यमों से भी मैसेज करता रहता था। अक्षय के इन्हीं सब हरकतों से लड़की परेशान रहा करती थी।

हाल ही में अक्षय को इस बात का पता चला कि लड़की का संबंध किसी और से है। इस बात से अक्षय नाराज हो गया। मौका देख कर एक दिन वह उसके घर गया, उस समय लड़की अपने घर में अकेली थी। अक्षय ने  लड़की से कहा कि वह उससे बात करना चाहता है। इसके बाद लड़की ने उसे घर में आने की अनुमति दे दी।

घर में दाखिल होने के बाद अक्षय ने लड़की से उसके प्रेम संबंधों के बारे में पूछना शुरू कर दिया। इस बात को लेकर अक्षय और लड़की के बीच झगड़ा होने लगा। आवेश में आकर अक्षय ने किचन में रखे चाकू से लड़की पर हमला कर उसे घायल कर दिया, और खुद का भी हाथ काट लिया। लड़की के द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग घर के बाहर जमा हो गया और अंदर से बंद दरवाजा खोलने लगे। जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा ही तोड़ दिया।

अंदर जाकर सभी ने देखा कि लड़की घायल अवस्था में जमीन पर गिरी थी जबकि घायल अवस्था में अक्षय भी वहीं मिला. इसके बाद सभी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और लड़की को नायर अस्पताल ले गये। पुलिस ने अक्षय को गिरफ्तार कर लिया, जबकि लड़की का इलाज नायर अस्पताल में चल रहा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़