लड़की ने शादी के लिए किया इंकार, मार दिया चाकू

ठाणे में एक बार फिर से एक तरफा प्यार का खुनी खेल का मामला सामने आया है। मुंब्रा में एक युवक ने अपनी ही फुफेरी बहन को इसीलिए चाकू से मार कर घायल कर दिया क्योंकि वह उससे प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, जबकि लड़की इस शादी से इनकार कर रही थी। लड़की पर हमला करने के बाद से आरोपी युवक करण घुले फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

क्या था मामला?

पुलिस के अनुसार मुंब्रा की रहने वाली यह 21 वर्षीय युवती मालती (नाम बदला हुआ) अपने माता-पिता के साथ सम्राट नगर में रहती है। मालती के मामा का बेटा करण घुले (25) मालती से प्रेम करता था शादी भी करना चाहता था, लेकिन मालती जरा भी करण को पसंद नहीं करती थी क्योंकि वह नशा भी करता था और बेरोजगार भी था। मालती एक नहीं कई बार करण को शादी के लिए मना कर दिया था। इसी कोई लेकर करण आए दिन मालती को परेशान करता था।

मना करने पर मार दिया चाकू 

घटना वाले दिन यानी रविवार दोपहर करण ने युवती को किसी काम के बहाने से सम्राट नगर स्थित सार्वजनिक शौचालय के पास बुलाया और उसके सामने एक बार फिर शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने हमेशा की तरह इनकार कर दिया। इस रिजेक्ट से नाराज करण ने चाकू से मालती पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। हमला करने के बाद करण मौके से फरार हो गया। घायल मालती को स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया। घटना की शिकायत के बाद पुलिस करण को तलाश कर रही है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़