लड़की को कर रहा था ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

साकीनाका पुलिस ने लड़की को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को मध्यप्रदेश के जबलपुर से गिरफ्तार किया है।पेशे से वकील इस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए गूगल की भी मदद ली। आरोपी और लड़की की दोस्ती सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर हुइ थी।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की और आरोपी चैतन्य सोनी (25) की मुलाकात पिछले साल इंस्टाग्राम पर हुई थी। जल्द ही दोनों दोस्त बन गए और एक दूसरे से चैट करने लगे। लेकिन चैतन्य ने जल्द ही लड़की को अपने प्यार के झांसे में फांस लिया और लड़की की कुछ आपत्तिजनक फोटो प्राप्त कर ली। फोटो पाने के बाद चैतन्य ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया।

चैतन्य ने लड़की को उनकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद लड़की ने घर वालों की सहायता से साकीनाका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो वह चैतन्य का लोकेशन ट्रेन नहीं कर पा रही थी। तब पुलिस ने इस मामले में गूगल से सहायता मांगी। आखिर गूगल ने दो महीने में इस व्यक्ति का फोन नंबर ढूंढ निकाला और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। साकीनाका पुलिस जबलपुर जाकर आरोपी की कस्टडी ली, अब उसके खिलाफ  खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़