रेलवे यात्री का गुम हुआ गहनों से भरा बैग, फिर मिला वापस

वडाला – जितेन्द्र नरेंद्र मेहता उन खुशकिस्मत लोगों में से एक हैं जिन्हें रेलवे ट्रेन में अपना खोया सामान वापस मिल गया। मेहता का गहनों से भरा बैग उस समय चोरी हो गया था जब वे हार्बर रेल के सानपाड़ा स्टेशन से डॉकयार्ड जाने के लिए प्रथम श्रेणी के डिब्बे में चढ़े थे।

बेलापुर निवासी मेहता के अनुसार उनकी गहनों की दूकान है। शुक्रवार रात को वे सानपाड़ा से डॉकयार्ड जाने के लिए रेलवे की प्रथम श्रेणी के डिब्बे में चढ़े। उन्होंने अपने साथ गहनों से भरा बैग भी लिया हुआ था। उन्होंने अपना बैग अपने पैर के पास ही रखा हुआ था लेकिन बैग कब गायब हो गया उन्हें पता ही नहीं चला। मामले की शिकायत कराने जब मेहता सीएसटी जीआरपी में गये तो उन्हें वडाला जीआरपी में शिकायत करने के लिए कहा गया। जब मेहता वडाला जीआरपी पहुंचे तो उन्हें खबर मिली कि उनका बैग मिल गया। 

पुलिस ने उनके सूचना दी की उनका बैग किसी यात्री ने गलती से उठा लिया था और उक्त यात्री ने इस बात की जानकारी जीआरपी को भी दी। जीआरपी ने मेहता को उनका बैग वापस लौटा दिया। मेहता ने बताया कि उनके बैग में करीब साढ़े तीन लाख रूपये के गहने थे। जीआरपी ने इस सम्बन्ध में किसी के खिलाफ केस दर्ज नही किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़