वेश्यावृत्ति से रेस्क्यू कराया गया नामचीन मॉडल और अभिनेत्री को, 2 घंटे का चार्ज करती थीं 2 लाख

Symbolic photo
Symbolic photo

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने मुंबई की एक टॉप मॉडल और अभिनेत्री को वेश्यावृत्ति के धंदे से रेस्क्यू कराया। साथ ही ईशा खान नामकी एक महिला मॉडल को गिरफ्तार किया। ईशा खान इन दोनों को ग्राहकों के पास भेजने के लिए 2 घंटे का 2 लाख रुपया लेती थी। जिसमें से 50 हजार वह अपने पास रखती थी।

इस मॉडल का नाम ईशा खान बताया जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि 32 वर्षीय यह महिला मॉडल ही दलाल बन कर सेक्स रैकेट चला रही थी, जिसमें टीवी की एक नामचीन एक्टर और मॉडल शामिल थी।

बताया जा रहा है कि यह टीवी एक्टर कई सीरीयल में नजर आ चुकी है जबकि मॉडल भी कई विज्ञापनों में काम कर चुकी है।

आरोपी महिला दलाल ने इन दोनों लोगों के लिए 4 लाख रुपये की डील की थी।

पुलिस के मुताबिक, यूनिट 7 के अधिकारियों को टिप मिली थी कि ईशा खान नाम की एक दलाल हाई प्रोफाइल वैश्यावृति रैकेट चला रही हैं। इस रैकेट में वह टीवी एक्टर्स और मॉडल्स को कस्टमर्स के पास भेजती थी। ऐसे में पुलिस ने एक नकली कस्टमर बन कर दलाल से बात की। दलाल ने कुछ मीटिंग्स के बाद ग्राहक बने पुलिस को जुहू के एक थ्री स्टार होटल में आने के लिए कहा। ऐसे में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने वहां पहले ही अपना जाल पहले ही बिछा लिया था।

बुधवार की दोपहर जुहू स्थित उस होटल में ईशा खान उन दोनों महिलाओं को लेकर जैसे ही पहुंचीं उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रेड के दौरान टीवी एक्टर और मॉडल को वहां से रेस्कयू किया गया।

आरोपी महिला के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है।

महिला के खिलााफ़ आईपीसी की धाराएं और अनैतिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत केस दर्ज कराए गए हैं।

अभिनेत्री और मॉडल ने पूछताछ में बताया कि कोरोना काल में फिल्मों की शूटिंग बंद होने के बाद उनके पास काम नहीं था। मजबूरन में उन्होंने इस काम की तरफ कदम बढ़ाया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़