पति की गला दबाकर हत्या, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

मुंबई से सटे वसई तालुका स्थित वालीव पुलिस स्टेशन अंतर्गत गवराई पाड़ा क्षेत्र में एक पत्नी द्वार अपने अनैतिक संबंध छुपाने को लेकर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े- नाबालिग बलात्कार मामला, अमेरिका में भागा आरोपी मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी अनुसार वसई पूर्व स्थित गवराई पाड़ा,मुकुंद नगर,गुप्ता चॉल रूम नं 04 में शशिकांत कदम (38) वर्षीय अपने परिवार के साथ रहता था और वही पास के एक कुरियर की कंपनी में काम करता था। पत्नी का अपने के दूर के रिश्तेदार के साथ कई महीनों से अनैतिक संबंध थे। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़े होते थे। 24 अप्रैल रात को शशिकांत काम पर से वापस आने के बाद किसी बात को लेकर अपने बेटे को डांटने लगा, इसी बात को लेकर फिर से पति- पत्नी में झगड़ा हुआ।

यह भी पढ़े-घूस लेते हुए पालघर के अतिरिक्त आयुक्त और उपायुक्त गिरफ्तार


सुबह शशिकांत का एक रिश्तेदार सुबह 6 बजे के आसपास घर आया तो शशिकांत को मृत अवस्था में फर्श पर पड़ा पाया। पत्नी सिध्धी कदम ने बताया के हम सभी लोग रात का खाना खाने के बाद सो गए। जब सुबह मैं जागी तो शशिकांत को पंखे से लटका पाया। और नीचे उतारकर देखा तो मृत था। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बड़े ही चालाकी से हत्या करने के बाद हत्या को आत्महत्या बताकर रिश्तेदारो को गुमराह किया। और जल्दी-जल्दी में अंतिम विधि की तैयारी कर श्मशान भूमि ले जाने की तैयारी में थी।

रिश्तेदारों को शंका होने पर शहर के पुलिस स्टेशन को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमोर्टम हेतु भेज दिया। वहीं मृतक के रिश्तेदार (संतोष महादेव कदम 43 ) नायगांव स्थित रहने वाले के शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपी पत्नी को पुलिस हिरासत में लिया।

यह भी पढ़े- टेलर - ट्रक में टक्कर,तीन की मौत


पुलिस पूछताछ में पत्नी सिध्धी कदम ने अपना गुनाह कबूला और पुलिस को बताया कि अपने प्रेमी के साथ मिलकर रात लगभग 11.30 बजे के आसपास पति का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देकर हत्या को आत्महत्या का रूप देने हेतु शशिकांत को पंखे पर ओढ़नी का फंदा डालकर लटका दिया। और सुबह पति द्वारा आत्महत्या करने की बात अपने रिशेतेदारों और आसपास में सभी को बताई। आरोपी पत्नी की निशानदेही पर प्रेमी संतोष सूर्याजी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उक्त हत्या मामला में धारा 302,201,189,34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।


(मुंबई लाइव ऐप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़