आईआईटी बॉम्बे के लेक्चरर बने साइकिल चोर !

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

भले ही ये बात आपको सुनने में थोड़ी अजीब लगे, लेकिन ये सही है। आईआईटी बॉम्बे के एक लेक्चरर को साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पवई पुलिस ने आईआईटी बॉम्बे के एक लेक्चरर को गिरफ्तार कर साइकिल चोरी के मामले को सुलझाने का दावा किया है। 

पवई पुलिस ने जब्त किए सात साईकल

आरोपी के पास से पवई पुलिस से सात साइकिल बरामद की है। आईआईटी कैंपस क्षेत्र काफी बड़ा है, इसलिए छात्र और प्रोफेसर आंतरिक स्थानों पर जाने के लिए साईकल ही पसंद करते है , लेकिन पिछलें कुछ दिनों से परिसर में साईकल चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई थी।

कैसे सामने आया मामला

दरअसल ये पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब जब 5 अक्टूबर को 25 वर्षीय छात्र की महंगी साइकिल गायब हो गई , जिसके बाद साइकिल के गायब होने की संख्या बढ़ने लगी। पुलिस को मिली शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले की गहरी जांच की और परिसर में नजर बनाए रखने का फैसला किया। 16 अक्टूबर को संदिग्ध व्यक्ति एक मंहगी साइकिल  के आसपास घूम रहा , जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पवई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक अनिल पोफेल ने बताया की अभियुक्त आईआईटी बॉम्बे के एक प्राध्यापक हैं, और एक एकस्ट्रा चाभी के साथ परिसर में घूमता था। जिससे वह साइकिल के लॉक खोलता और फिर उन्हे ओएलएक्स पर बेच देता था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़