डॉक्टर ने किया महिला मरीज का रेप

कहते हैं कि अगर भगवान के बाद लोगों को कोई जीवन देता है तो वह है डॉक्टर, शायद इसीलिए डॉक्टरों को भी भगवान का दर्जा दिया गया है। लेकिन एक डॉक्टर ने अपने मरीज के साथ जो किया, उसे सुनकर आप सकते में आ जाएंगे। जोगेश्वरी ईस्ट के मेघवाड़ी इलाके में स्थित एक अस्पताल के डॉक्टर ने अपनी महिला मरीज के साथ इलाज करने के बहाने रेप किया। यही नहीं इस डॉक्टर ने महिला का अश्लील विडियो भी बना लिया था जिसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल भी कर रहा था। आखिर महिला की शिकायत के बाद वंशराज द्विवेदी नामके के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या था मामला?

बताया जाता है कि मेघवाड़ी इलाके में वंशराज अपना क्लिनिक चलाता था। पिछले साल दिसंबर महीने में पीड़ित महिला अपना इलाज करने वंशराज के क्लिनिक में आई। इस महिला पर वंशराज की बुरी नजर थी। इस महिला को वंशराज इलाज करने के बहाने रोज बुलाया करता था।

इसी तरह से एक दिन इस महिला को वंशराज ने बेहोशी वाली दवा खिला दिया और जब महिला बेहोश हो गयी तो वंशराज ने उसके साथ रेप किया, साथ ही रेप का विडियो भी बना लिया। जब महिला को होश आया तो वंशराज ने महिला को विडियो दिखाया और कहा कि अगर उसने यह बात किसी से कहा तो वो यह विडियो वायरल कर देगा।

इस घटना के कुछ दिन बाद ही डॉक्टर ने महिला को फोन कर उसे अपने क्लिनिक आने को कहा, लेकिन महिला ने डॉक्टर की बात को मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद डॉक्टर ने महिला के उस अश्लील विडियो को उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया। जब महिला के पति ने यह विडियो देखा तो उसके होश उड़ गये।

पति ने तत्काल इस बात की शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने वंशराज को शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़