हरभजन सिंह तथाकथित 'बुकी' विशाल करिया से मिलने पहुंचे उनके घर

कमला मिला आग हादसे के सभी आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। इनमे से एक आरोपी और वन-अबव पब का मालिक अभिषेक मानकर भी गिरफ्तार हो चूका है जो कि पहले फरार था। मानकर की फरारी में जिसने मदद की थी वह था विशाल करिया, जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार किया था, और अब वह जमानत पर बाहर है। इसी विशाल करिया पर कांग्रेस से बगावत कर नई पार्टी बनाने वाले नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने आरोप लगा कर उसे 'बुकी' कहा था और कहा था कि इसके कई क्रिकेटरों और अभिनेताओं से संबंध हैं इसकी होनी चाहिए।

भज्जी बने विशाल करिया के मेहमान 

नितेश राणे द्वारा लगाए गए आरोप उस समय आशंका में बदल गए जब गुरूवार की रात मुंबई के जुहू स्थित राईवियरा अपार्टमेंट में भज्जी विशाल करिया के घर उनसे मिलने पहुंचे थे, लेकिन वे बाहर से ही लौट गए. इस दौरान मीडिया वालों ने भज्जी की गाड़ी को घेर लिया और उनसे कई सवाल किये लेकिन भज्जी कुछ कहे बिना ही निकल गए।

All about B❤.. boys looking sharp @vishalk3175 @Karia1_karia pic.twitter.com/XpEN5sCJkj

पिछले 10 सालों से है दोस्ती 

यही नहीं सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें भज्जी और विशाल करिया दोनों एक दूसरे के आठ फोटो में पोज देते नजर आ रहे हैं। यह फोटो हरभजन सिंह के ट्वीटर अकाउंट से ली गयी है। जांनकारी के अनुसार यह फोटो 2016 में खींची गयी थी। यही नहीं यह बात भी सामने आई कि भज्जी और विशाल के बीच पिछले 10 साल से दोस्ती है।

 

करिया पर सट्टेबाजी का कोई लिंक नहीं 

बॉलीवुड और क्रिकेट में कई दिग्गजों से दोस्ती करने वाला विशाल करिया का नाम एक बार एक सट्टेबाजी के मामले में सामने आया था लेकिन जांच में उसका कोई लिंक नहीं मिला।

अगली खबर
अन्य न्यूज़