कभी अंडे के लिए झगड़ने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हुआ केस

विवादों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री और रियलटी शो बिग बॉस-4 की प्रतिभागी डोली बिंद्रा एक बार फिर से चर्चा में आ गयीं हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक जिम कर्मचारी को धमकाया और उसके साथ बदसलूकी की। इसके बाद जिम के मालिक ने उनके खिलाफ खार पुलिस ने केस दर्ज करा दिया।

बताया जाता है कि डॉली का एक मित्र खार स्थित वीसी जिम एंड फिटनेस में दाखिला लिया था। लेकिन कुछ दिन बाद किसी कारण से डॉली के मित्र ने जिम छोड़ना चाहा और जिम के मैनेजर से अपना पैसा माँगा, लेकिन जिम के मैनेजर ने इसे नियम के खिलाफ कह कर पैसा लौटाने से मना कर दिया।

इसके बाद मित्र ने डॉली बिंद्रा से सहायता मांगी। बताया जाता है कि 21 जनवरी को डॉली ने जिम पहुंच कर वहां हंगामा मचाया और जिम के कर्मचारी के साथ बदसलूकी भी की। यही नहीं जिम के मालिक को मौके पर नहीं पा कर नाराज डॉली ने जिम के अंदर मौजूद लोगों को कुछ देर के लिए बंद भी कर दिया था।

डॉली की इस हरकत से नाराज होकर जिम के मालिक ने डॉली के खिलाफ खार पुलिस ने केस दर्ज कराया है। खार पुलिस ने डॉली के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जल्द ही बिद्रा को नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जल्द ही बिद्रा को नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

आपको बता दें कि डॉली बिंद्रा बिग बॉस -4 में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने काफी हंगामा मचाया था। उसी शो में अंडो को लेकर उनके और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी के बीच काफी झगड़ा हुआ था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़