आरे में प्रेमिका के सामने ही प्रेमी ने खुद को लगाई फांसी

मुंबई के आरे में करीब 11:30 बजे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सामने ही पेड़ पर फांसी लगा अपनी जान दे दी। कुर्ला के जरी मरी के रहने वाले इस प्रेमी का अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्ला के जरी मरी में रहने वाली युवती सना खान (20) करीब 10 बजे अपने ऑफिस के लिए अंधेरी जा रही थी। इसी दौरान प्रेमी आशिफ शेख (22) ने सना का पीछा करते हुए अंधेरी साकीनाका तक गया और सना से काम पर नहीं जाने के लिए कहा। सना ने आशिफ के साथ जाने से इनकार कर दिया, लेकिन बार-बार कहने पर सना आसिफ के साथ ऑटो रिक्शा में बैठ कर आरे के छोटा कश्मीर गार्डन में गयी, लेकिन वे यहां भी आपस में काफी देर तक झगड़ते रहे। उसके बाद आसिफ ने गुस्से में आकर सना को एक पत्थर उठाकर मार दिया जिससे सना के पैर में चोट लग गई और खून बहने लगा। चोट की दर्द से सना रोने लगी। इसी बात से नाराज आसिफ ने सना से कहा कि आज तुमको मैंने रुलाया है अब मैं अपने आपको रुलाऊंगा। यह कह कर वह सना का दुपट्टा लेकर पास ही बरगद के पेड़ पर चढ़ गया और दुपट्टे से अपने गले में फांसी लगाकर लटक गया। 

जब तक सना कुछ समझ पाती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सना ने आनन-फानन में वहां बैठे हुए कुछ लोगों को मदद के लिए पुकारा लेकिन जब तक लोग आसिफ को पेड़ से उतारते तब तक वह दम तोड़ चुका था। लोगो ने तुरंत पास पुलिस स्टेशन में सूचना दी।

पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर गोरेगांव के सिद्धार्थ हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंटल डेथ करार करते हुए जांच शुरू कर दी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़