विदेशी नाबालिग लड़की के साथ रेप, 60 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

एक विदेशी नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के आरोप में वीपी रोड पुलिस ने एक वृद्ध उम्र के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह विदेशी नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ भारत घुमने आई थी। आरोपी का नाम खलील अहमद शिराद अहमद खान (60) है, जिसके ऊपर पहले भी कई लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का आरोप लग चुका है।

क्या था मामला?

रिपोर्ट के अनुसार 11 वर्षीय पीड़ित लड़की इंग्लैंड की रहने वाली है। अभी कुछ दिन पहले ही वह भारत घुमने आई थी। मंगलवार को वह अपने परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार से मिलने उसके घर गयी थी।

बताया जाता है कि उसी बिल्डिंग में आरोपी भी किसी से मिलने के लिए आया हुआ था। लड़की घर से निकल कर गैलरी में निकल कर फोन पर किसी से बात कर रही थी। आरोपी की नजर लड़की पर पड़ी तो उसने अकेली लड़की को देख कर उसके साथ मुंह काला किया और फरार हो गया।

इस घटना की जानकारी लड़की ने अपने परिवार वालों को दी। इसके बाद पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने इस घटना की शिकायत वी.पी. रोड पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस को जांच में इस बात का भी पता चला की आरोपी ने पहले भी कई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर चुका है लेकिन शिकायत नहीं होने के बाद वह हर बार बच जाता था। कोर्ट ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़