मुंबई: मेयर को धमकी देने वाला गुजरात से गिरफ्तार

मुंबई (mumbai) की मेयर किशोरी पेडणेकर (mayor kishori pednekar) को धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस (mumbai police) ने गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी को गुजरात (gujrat) के जामनगर (Jamnagar) से गिरफ्तार किया गया। इस 20 वर्षीय आरोपी का मनोज डोडिया है। अब मुंबई पुलिस धमकी देने के पीछे का कारण जानने के लिए आगे की जांच कर रही है।

मुंबई में इस समय सभी राजनीतिक पार्टियां आगामी BMC चुनाव को लेकर तैयारी कर रही हैं। साथ ही सत्ता और विपक्ष में आपसी घमासान भी जारी है। इसके अलावा शिव सेना और BJP के बीच जारी गतिरोध भी किसी से छुपा नहीं है।

इसी बीच 21 दिसंबर को मुंबई महानगर पालिका (BMC) में मेयर किशोर पेडणेकर के कार्यालय में एक अज्ञात नंबर से कॉल आया।  कॉल पर बोलने वाले व्यक्ति ने अपना नाम उजागर किए बिना मेयर के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने लगा। साथ ही मेयर को जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकी देने वाला व्यक्ति हिंदी में बोल रहा था। इसके बाद मेयर किशोरी पेडणेकर ने आजाद मैदान (azad maidan) पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 504,506 (2), 507,509 के तहत मामला दर्ज किया है।

जब पुलिस ने टेलीफोन नंबर की जांच की तो, यह नंबर गुजरात के जामनगर का निकला। इसके बाद पुलिस ने गुजरात के जामनगर से आरोपी को गिरफ्तार किया।

इस बीच आरोपी को मुंबई लाया जा रहा है, जहां पुलिस उससे पूछताछ करेगी और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई करेगी।

 बता दें कि, कुछ महीने पहले मातोश्री (matoshree) में भी एक धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि वह दुबई से बोल रहा है। फोन करने वाले ने मातोश्री को उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद आरोपी को आतंकवाद निरोधी दस्ते ने गिरफ्तार किया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़