अभिनेत्री को किडनैप कर रेप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री शिखा मिश्रा के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील कमेंट्स करने के आरोप में मालाड पुलिस ने एक मनोज पांडेय नामके एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को पनवेल से गिरफ्तार किया।

क्या है मामला?

गोरेगांव डिवीजन के एसीपी राजाराम मांगडे ने बताया कि अभिनेत्री शिखा मिश्रा को आरोपी संदीप पांडेय पिछले दो महीने से शिखा को फेसबुक मैसेंजर पर अश्लील कमेंट्स कर परेशान कर रहा था। आरोपी अभिनेत्री को किडनैप करने और रेप करने की धमकी देता था। शुरू में शिखा ने इसे इग्नोर किया लेकिन संदीप पांडेय शिखा को वाट्सअप के जरिये भी अश्लील कमेंट्स कर परेशान करने लगा।

शादीशुदा शिखा ने जब यह बात अपने पति को बताई तो पति ने आरोपी को फोन किया लेकिन आरोपी का दुःसाहस तो देखिये, उसने अभिनेत्री के पति को भी धमकी दी और कहा कि उसने मुझे धोखा दिया है। यही नहीं आरोपी ने पति को उसकी पत्नी को किडनैप करने और रेप करने की भी धमकी फिर से दी।

इसके बाद अभिनेत्री शिखा ने अपने पति की सहायता से मलाड पुलिस स्टेशन में आरोपी पांडेय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को शनिवार की रात पनवेल से गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी कंस्ट्रक्शन लाइन में काम करता है और वह शादीशुदा है उसके दो बच्चे भी हैं जबकि अभिनेत्री ने अभी हाल ही में एक व्यवसायी से शादी की है। 

शिखा ने टीवी (सीरियल किस्मत कनेक्शन), (जिंदगी कैसी एक पहेली) में लीड रोल की हैं, उसके अलावा 6 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ह मराठी व भोजपुरी फिल्में प्रोड्यूस भी करतीं हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़