हथियार सप्लाई करते 'शहंशाह' हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक हथियार साप्लाई करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। यह शख्स गणपति विसर्जन के दिन हथियार सप्लाई करने के लिए राम मंदिर स्टेशन के बाहर किसी का इंतजार कर रहा था। पुलिस को इसके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस मिला है। आरोपी का नाम मेराज आलम शाहंशाह शेख (30) है।

वनराई की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्योत्स्ना रासम ने बताया कि 5 सितम्बर 2017 को गणपति विसर्जन के दिन मेराज आलम शाहंशाह शेख गोरेगांव के राममंदिर स्टेशन के बाहर तीन जिंदा कारतूस और एक पिस्टल किसी को बेचने के लिये आया था। इस बात की भनक जैसे ही वनराई पुलिस की टीम को लगी। गणपति बंदोबस्त में व्यस्थ होने के बाद भी तुरंत राममंदिर स्टेशन के बाहर पुलिस का जाल बिछाकर आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बांद्रा पूर्व के बीकेसी में रहता हैं। वह पिस्टल और कारतूस किसको बेचने के लिए लाया था। कहा से लाया था इस बात की पुष्टि अभी तक नही हुआ हैं।

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी हथियार सप्लाई करने के लिए गणपति विसर्जन का दिन जानबूझकर इसलिए चुना कि उस दिन उसपर कोई शक नही करता था और सभी पुलिस वाले विसर्जन में व्यस्थ रहते हैं। साथ रोड पर कही नाकाबंदी भी नही रहती हैं। लेकिन वक्त रहते पुलिस ने उसकी साजिस को नाक़ाम कर दिया।

फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अब इस बात की जांच कर रही हैं कि वह कहां से पिस्टल और कारतूस लाया था। और किसको सप्लाई करने वाला था। साथ ही इस बात की भी जांच किया जा रहा हैं कि कही पिस्टल खरीदने वाला किसी की हत्या के इरादे से तो नही खरीद रहा था।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़