नाबालिग से ट्रेन में छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

जहां एक तरफ देश भर के लोग रेप और छेड़छाड़ की घटना को लेकर गुस्से में हैं तो वहीं मुंबई में भी इस तरह की घटना आये दिन देखने को मिल रही है। एक बार फिर से मुंबई में ट्रेन में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि अपने परिवार के साथ मुंबई घूमने आई एक 14 वर्षीय लड़की के साथ एक शख्स अरविंद पुंड ने छेड़छाड़ की। अरविंद को रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

क्या था मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक पुणे-मुंबई डेक्कन क्वीन एक्सप्रेस से पीड़ित लड़की अपने मां-बाप के साथ मुंबई घूमने आई थी। आरोप है कि गुरुवार सुबह जब ट्रेन मध्य रेलवे के माटुंगा और दादर स्टेशन के बीच थी तो आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की। जब लड़की चिल्लाने लगी तो वह भाग कर शौचालय में छुप गया। जब ट्रेन सीएसएमटी स्टेशन पहुंची तो पीड़ित लड़की की परिजनों ने इस अपने साथ घटी घटना को रेलवे पुलिस को बताया। रेलवे पुलिस ने केस को दर्ज करते हुए दादर रेलवे पुलिस को मामले की जांच सौंप दी है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी रेलवे में छेड़छाड़ कई घटनाएं सामने आ चुकी है, कुछएक केस में रेलवे तत्काल कदम उठती है लेकिन कई केसों में रेलवे की लापरवाही भी सामने आती है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़