आया था सास के अंतिम संस्कार में, नाबालिग साली के साथ किया घिनौना काम

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

अपनी सास के अंतिम संस्कार में आये दामाद ने अपनी नाबालिग बीवी की बहन यानी साली के साथ ही मुंह काला करने का घिनौना प्रयास किया। घटना बांद्रा इलाके की है। अब यह दामाद जेल की सलाखों की पीछे है। 

घटना के अनुसार बांद्रा इलाके में रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला की दुर्घटना से मौत हो गयी थी। उस महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए इसका दामाद शादाब (नाम बदला हुआ) भी राजकोट से आया हुआ था। क्रिया कर्म होने के बाद शादाब कुछ दिनों के लिए अपनी ससुराल में ही रुक गया। 

यह भी पढ़ें : बेटे ने किया रेप तो पिता ने किया रेप पीडिता की मां पर हमला

घटना वाले दिन दोपहर के समय जब सभी घरवाले सो रहे थे तभी शादाब ने अपनी 16 वर्षीय साली के साथ जोर जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। वहीँ बगल में सो रही एक दूसरी 10 वर्षीय लड़की भी जाग गयी जिसे शादाब ने डरा धमका कर उसे चुप करा दिया। किसी तरह से शादाब की साली शादाब के चंगुल से छूटकर भाग खड़ी हुई और उसने सारी बात पड़ोसियों को बताई। इस घटना के बाद शादाब डर के भाग गया। 

यह भी पढ़ें : किशोरी का शारीरिक शोषण करने वाला बाबा सलाखों के पीछे!

पड़ोसियों की सहायता से पीड़ित लड़की ने शादाब के खिलाफ खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने फरार शादाब को जाल बिछा कर गिरफ्तार किया। शादाब को बलात्कार करने का प्रयास, लड़की को डरना धमकाना और पॉस्को एक्ट के अंतर्गत उस पर केस दर्ज किया गया। कोर्ट के आदेश पर शादाब को 21 नवम्बर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़