रेप की असफल कोशिश के बाद नाबालिग दोस्त का किया मर्डर, पहले दिखाया था पोर्न मूवी

एक सनसनीखेज मामले में साकीनाका पुलिस ने 16-16 साल के दो लड़कों को अपने ही नाबालिग दोस्त के साथ रेप की कोशिश करने, अपहरण करने, हत्या करने, हत्या के बाद सबूत नष्ट करने जैसे अपराधों के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। यही नहीं इन दोनों के ऊपर पुलिस ने पोक्सो की धारा भी लगाई है। आरोप है कि इन दोनों ने पहले पोर्न मूवी देखी और उसके बाद अपने नाबालिग दोस्त को बुला कर उसके साथ रेप की कोशिश की। लेकिन असफल होने के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने सबूत भी नष्ट करने की कोशिश की।

क्या था मामला?

साकीनाका एलबीएस नगर इलाके में रहने वाला पीड़ित लड़का अब्दुल खान(बदला हुआ नाम) कक्षा 5वीं में पढ़ता है। घटना वाले दिन यानी शनिवार को अब्दुल की पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त उसके घर आया और उसके साथ खेलने के लिए बाहर चलने की बात कही। जब अब्दुल खेलने के लिए अपने दोस्त के घर पहुंचा तो वहां एक और लड़का था वह भी अब्दुल का ही दोस्त था। इसके बाद तीनो ने मिल कर पोर्न फिल्म देखा, पोर्न देखने के बाद अब्दुल के दोस्त अब्दुल के साथ जबर्दस्ती करने लगे। जब अब्दुल विरोध में चिल्लाने और रोने लगा तो उसने दोनों की शिकायत अपने घर पर करने की धमकी दी। इस धामकी के चलते दोनों डर गये और पोल खुलने के भय से दोनों ने अब्दुल की गला दबा कर हत्या कर दी।

हत्या के बाद भी हत्या की धमकी

यही नहीं हत्या करने के बाद इन दोनों ने अब्दुल की लाश को घर में रखे एक बड़े बैग में भर कर उसे पास स्थित बड़े नाले में फेंक दिया। इस हत्या के अंजाम देने के बाद भी आरोपियों के हौसले इतने बुलंद थे कि इन दोनों ने अब्दुल के घर फोन कर अब्दुल के किडनैप होने और बदले में 5 लाख रुपए की मांग की, और पैसे नहीं देने पर अब्दुल का मर्डर करने की भी धमकी दी।

आखिर आरोपी हुआ गिरफ्तार

अब्दुल घर नहीं आने पर घर वालों को इसकी चिंता तो हो रही थी लेकिन किडनैपिंग वाला फोन आने के बाद अब्दुल के घर वालों ने इसकी शिकायत साकीनाका पुलिस से की। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि अब्दुल को अंतिम बार उसके दोस्त के साथ देखा गया था, और वह दोस्त अब्दुल के घर वालों के साथ मिल कर अब्दुल को ढूंढने का नाटक भी कर रहा था। जब पुलिस ने अब्दुल के दोस्त को हिरासत में लेकर उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सही सही बता दिया। गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़