सहेली ने ही करवाया नाबालिग सहेली का बलात्कार

पालघर जिले के विरार पुलिस थाना के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसे कुछ लोगों के द्वारा 4 दिनों तक अपनी हवस का शिकार बनाये जाने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में विरार पुलिस ने लड़की की शिकायत पर एक आटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस ने एड़ी चोटी एक कर दी है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग लड़की की सहेली ने ही उसको फोन करके बुलाया और लड़कों के हाथ सौप दिया। यही नही लड़की के साथ जब कुकर्म हो रहा था उसकी सहेली घर के बाहर खड़ी थी।

पुलिस के अनुसार लड़की को उसकी सहेली ने फोन करके घूमने के बहाने अपने पास बुलाया। जब वह आई तो उसकी सहेली उसे मोरेगांव के एक घर मे ले गयी। जहां उसे कुछ लोगों ने बंधक बना लिया और चार दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। बाद में सभी लोग लड़की को अपने हाल पर छोड़ दिया गया। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और अपनी आप बीती घरवालों को सुनाई। परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस से की।

पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बलात्कार और पोस्को के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और बाकी फरार हो गए हैं, साथ ही पीड़ित लड़की की सहेली का भी अता पता नहीं है। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़