घरेलू कलह के बाद शख्स ने चीर लिया गला

 

पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने शराब के नशे में खुद का ही गला चीर कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। 51 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम महेंद्र राउत है, जिसे इलाज के लिए वी.एन देसाई अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लग गयी है।

 क्या है मामला?

बताया जाता है कि राउत खेरवाड़ी में PWD कर्मचारियों के लिए बने बिल्डिंग नंबर 43 में अपने परिवार वालों के साथ रहता है। उसके घर में आये दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे, जिससे राउत अकसर तनाव में रहता था। बुधवार रात को भी उसके घर में झगड़ा हुआ, झगड़े के बाद उसने शराब पी और बिल्डिंग के टेरिस पर गया। उसे टेरिस पर जाता देख कुछ लोग अनहोनी की आशंका से उसके पीछे गए. लोगों को अपने पीछे आता देख राउत ने अपने गले में चाकू सटा ली, लोगों ने उससे ऐसा नहीं करने को कहा।

लेकिन राउत ने आवेश में आकर अपना गला चीर लिया। उसे लोगों ने तत्काल वी.एन देसाई अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे ISU में शिफ्ट कर दिया।

बताया जाता है कि डॉक्टरों ने अब राउत की स्थिति को स्थिर बताया है, लेकिन वह अभी भी ICU में ही डॉकटरों की निगरानी में रखा जायेगा। 

 इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस घर वालों से पूछताछ की, और अब वह राउत के ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकि उसका बयान ले सके।

अगली खबर
अन्य न्यूज़