अरमान कोहली हुए गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड से मारपीट के बाद थे फरार

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने वाले बॉलीबुड एक्टर और पूर्व बिगबॉस प्रतियोगी अरमान कोहली को मंगलवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अरमान को उनके एक दोस्त के लोनावाला वाले फार्महाउस से गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि अरमान कोहली ने 3 जून को अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। नीरू ने इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज कराया था, तभी से अरमान फरार चल रहा था।

लोनावाला से हुआ गिरफ्तार   

शिकायत के बाद पुलिस ने इस बॉलीबुड एक्टर की तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि अरमान लोनावाला में अपने किसी दोस्त के फार्म हाउस में छिपा हुआ है। पुलिस की एक टीम ने लोनावाला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार कर लिया।

क्या था मामला?

पुलिस के मुताबिक अरमान पिछले तीन साल से अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। पिछले दिनो अरमान ने पैसो को लेकर नीरू की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। अरमान ने नीरू को इतनी बुरी तरह से पीटा था कि उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इसके बाद नीरू रंधावा ने अरमान के खिलाफ बीते 5 जून को सांताक्रूज पुलिस ठाणे में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पहले भी कर चुके हैं मारपीट  

अरमान कोहली पर इससे पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लग चुका हैं। बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने अपने एक साथी के साथ मारपीट की थी। इसके लिए उन्हें शो के दौरान जमानत लेना पड़ा था, साथ ही अपनी पूर्व प्रेमिका मुनमुन दत्ता के साथ भी वे मारपीट कर चुके हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़