खेल खेल में छोटी लड़कियों के साथ करता घिनौना काम, हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि वो छोटे-छोटे बच्चियों को अपने घर खेलने के लिए बुलाता और उनके साथ अश्लील हरकत करता। लेकिन जब एक दिन एक बच्ची ने अपनी माँ को सारी हकिकत बताई तब जाकर उसकी करतूत सामने आई। इसके बाद कफ परेड पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया।

कफ परेड पुलिस के सीनियर जांच अधिकारी संजय पवार ने बताया कि श्याम नाइक नामका युवक अपने आस पास के छोटे बच्चों को अपने घर खेलने के लिए अक्सर बुलाया करता था। लेकिन श्याम बच्चो के साथ खेलने की आड़ में अश्लील हरकत किया करता था।

पीड़ित लड़की की मां के अनुसार शुकवार को जब वह अपनी 7 साल की छोटी बेटी को खेलने के लिए भेज रही थी तब लड़की ने जाने से इनकार कर दिया। मां ने जब बच्ची से पूछताछ की तो लड़की ने सारी सच्चाई बयां कर दी जिससे श्याम की घिनौनी करतूत सामने आ गई। पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने तुरंत कफ परेड पुलिस स्टेशन आकर आरोपी श्याम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जांच अधिकारी पवार की मानें तो अब तक 4 परिवार वालों ने अपने बच्चो के साथ हुए दुव्यर्वहार के बारे में शिकायतदर्ज़ कराई है। पुलिस ने श्याम को IPC की धारा 354, पॉस्को एक्ट 8 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि जिस तरह की घटना को श्याम ने अंजाम दिया है उस पर किसी को यकीन नही हो रहा है। लोगों का कहना है कि श्याम किसी की तरफ आंख उठा कर भी नही देखता उस ने इतना बड़ा घिनौना काम कैसे किया? फिलहाल पुलिस ने आरोपी श्याम को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़