New Year effect: शराब पीकर गाड़ी चलाने पर 798 लोग पकड़े गए

नए साल के मौके पर मुंबई में हजारों लोग समुद्र तटों जैसे मरीन ड्राइव, गेटवे ऑफ़ इंडिया, जुहू और वर्सोवा सहित पब, बार और रेस्टोरेंट में नव वर्ष का उत्सव मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। इनमें से कई ऐसे लोग भी हैं जो शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़े गए हैं। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में 798 लोगों को गिरफ्तार किया है। अच्छी बात यह है कि कहीं से भी कोई दुर्घटना या हादसा होने की कोई खबर नहीं है। मुंबई पुलिस ने नए साल में अपने तैयारियों के लिए मुंबई की सड़कों पर चालीस हजार पुलिसकर्मी तैनात किए थे।

नए साल का जश्न मनाने के लिए मुंबई के मरीन ड्राइव में लोगों की भारी भीड़ थी। इसके अलावा मुंबई के अन्य इलाकों में भी लोग नए साल का स्वागत कर रहे थे। लोगों ने नाच गाकर नए साल का स्वागत किया।

सड़कों पर भारी भीड़ को देखते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वे शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, वर्ना कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद भी शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए 798 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

सूत्रों के अनुसार शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए 798 लोगों को पकड़ा गया। जिसमें 588 दुपहिया वाहन के ड्राइवर हैं और 210 कार के ड्राइवर हैं. जबकि पिछले साल यह आँकड़ा 433 था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़