धारावी डबल मर्डर केस में आरोपी का झकझोर देने वाला खुलासा, 'बेटी थी पनौती इसीलिए उसे मार दिया'

मुंबई के धारावी इलाके में हाल ही में एक पति ने अपनी पत्नी और 3 वर्षीय बेटी की हत्या कर लाश जलाने का प्रयास किया था। इस मामले में पति और उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी पति ने बेहद ही झकझोर देने वाली बात का खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी छोटी बेटी का मर्डर इसलिए कर दिया क्योंकि वह उसके लिए पनौती थी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ पूछताछ में आरोपी इलियास सैयद (36) ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी आलिया उसके लिए मनहूस थी, क्योंकि वह जब से पैदा हुई थी तब से बीमार रहने लगा था और घर की स्थिति भी ठीक से नहीं चल रही थी। इसीलिए उसने गला रेत कर पहले अपनी पत्नी तहसीन (33) और फिर बेटी की हत्या कर दी। हालांकि शुरूआती पूछताछ में इलियास ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने ही उसकी बेटी की हत्या की थी, इसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी कर मर्डर कर दिया। आखिर पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया।

पढ़ें: मां और बेटी की हत्या, पति हिरासत में

इलियास ने पुलिस को आगे बताया कि उसका और उसकी प्रेमिका आफरीन बानो (22) का अफेयर पिछले तीन साल से चल रहा है और वह उसी के साथ रहना चाहता था, लेकिन इस बात की मंजूरी तहसीन कभी नहीं देती। इसीलिए इलियास ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर पहले तहसीन और आलिया की हत्या की और उसके बाद लाश को जला दिया ताकि इसे दुर्घटना का रूप दिया जा सके।

आपको बता दें कि 31 जनवरी की सुबह धारावी डायमंड अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल के फ्लैट से लोगों ने धुआं निकलते देखा। इसके बाद शाहू नगर पुलिस को सूचना दी गयी। जब दरवाजा तोड़ा गया तो पुलिस को अंदर से इलियास की पत्नी तहसीन और बेटी आलिया के शव मिले, दोनों की गला काट कर हत्या की गयी थी और जलाने का प्रयास किया गया था।

पढ़ें: धारावी मां-बेटी हत्याकांड: पति ने प्रेमिका के साथ मिल कर दिया था इस हत्याकांड को अंजाम

इस मर्डर के अगले ही दिन पुलिस ने इलियास को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि पुलिस को उसका बयान और गतिविधि संदिग्ध लगी। जब पुलिस की सख्त पूछताछ में आरोपी इलियास ने सब कुछ कबूल कर लिया और इसके बाद उसकी प्रेमिका आफरीन बानी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़