नवी मुंबई- खारघर की सुनसान जगह पर मिली युवती की लाश

12 दिसंबर से कलंबोली से लापता लड़की का शव आखिरकार मंगलवार सुबह खारघर के ओवेकैंप गांव के पास एक सुनसान जगह पर मिला। लड़की और उसका प्रेमी 12 दिसंबर को कलंबोली से लापता हो गए थे। लड़की के प्रेमी का शव नेरुल जुईनगर रेलवे ट्रैक पर मिला था।

हालांकि, घर से लापता लड़की को पुलिस और उसके परिजन नहीं ढूंढ सके। इस युवती का शव सड़ी-गली अवस्था में मिलने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।  कलंबोली कॉलोनी में रहने वाले वैभव और वैष्णवी के प्रेम प्रसंग का अंत ऐसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हुआ। बताया जाता है कि 19 साल की वैष्णवी बाबर और 26 साल के वैभव गंगाधर बुरुंगले रिलेशनशिप में हैं। दोनों के 12वीं से लापता होने का एहसास होने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी।  इन दोनों को खारघर पहाड़ियों की ओर देखा गया था।

उन्हें नेरुल जुईनगर रेलवे ट्रैक पर भी देखा गया था. नवी मुंबई पुलिस की एक विशेष टीम उनके मोबाइल फोन की मदद से तकनीकी जांच कर उनकी तलाश कर रही थी। वैभव का शव उसके लापता होने के कुछ ही घंटों के भीतर मिला था। हालांकि, वैष्णवी का पता नहीं चल सका।

पुलिस टीम मंगलवार सुबह से ही वैष्णवी के शव से मेडिकल सैंपल इकट्ठा कर रही थी।  क्या वैभव वैष्णवी की हत्या करने के बाद रेलवे ट्रैक पर गया था? ऐसा सवाल जांच कर रही पुलिस के लिए खड़ा हो गया है।

यह भी पढ़े-  नवी मुंबई- मैंग्रोव क्षति पर सिडको कर रही कानूनी लड़ाई का सामना

अगली खबर
अन्य न्यूज़