पालघर आरोपियों में से एक निकला कोरोना मरीज

पालघर जिले में हुए मॉब लिंचिंग हत्याकांड (palghar mob linching case)के आरोपियों में से एक आरोपी के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की खबर है। इन सभी आरोपियों का स्वैब टेस्ट 28 अप्रैल को कराया गया था, जिसके बाद सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन शनिवार सुबह को एक आरोपी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई। इस कोरोना पॉजिटिव आरोपी को इलाज के लिए पालघर में भर्ती कराया गया है। 

पालघर हत्याकांड (palghar murder case) के 20 आरोपियों को वाडा पुलिस स्टेशन में रखा गया है। यही पर वह आरोपी भी शामिल था, जो कोरोना पोज़िटिव आया है। चार दिन पहले इन सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया था।

अब मरीज आरोपी के साथ-साथ अन्य सभी आरोपी सहित कुल 44 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही वाडा, गडचिंचले और दहानू जैसे इलाकों में उन सभी की भी तलाश की जा रही है जो इन आरोपियों के संपर्क में आ चुके हैं।

आपको बता दें कि 16 अप्रैल को पालघर जिले में करीब 150 से लेकर 200 तक की भीड़ ने सूरत जा रहे दो साधुओं सहित उनके एक ड्राइवर की पीट पीट हत्या कर दी थी।

बताया जाता है कि इस इलाके में कुछ दिनों से बच्चा चोरी की अफवाह फैली थी, और उसी अफवाह के चलते इन तीनों की हत्या गांव वालों ने कर दी थी। इस मामले में 9 नाबालिग सहित कुल 110 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़