विक्षिप्त ने पुलसीकर्मी का हाथ इतनी जोर से काटा उंगली ही अलग हो गयी


आपको फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्न्स तो याद होगी। जिसमें फिल्म के हीरो अजय देवगन हर उस शख्स की उंगली तोड़ देते हैं जो उनकी तरफ उंगली दिखाता था। फ़िल्मी दृश्य में यह सीन देखकर भेल ही आपको हंसी आए लेकिन जरा कल्पना कीजिये अगर किसी के साथ यही हरकत असल जीवन में घट जाए तो क्या होगा? सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाने वाली यह घटना असल जिंदगी में एक पुलिस कांस्टेबल के साथ घटी है। आइय जानते हैं पूरा मामला।

नागपाड़ा इलाके में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स शफिक अहमद सुलेमान (45) नग्न अवस्था में आते जाते हुए लोगों को परेशान कर रहा था। इस बात की खबर पुलिस को लगी। नागपाड़ा इलाके में गस्ती में घूम रहे पुलिस कांस्टेबल जनार्दन साखरे को वायरलेस पर इस बात की सूचना दी गयी और मामला देखने के लिए भेजा गया। 

साखरे जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने सुलेमान को पकड़ कर चौकी ले जाने का प्रयास करने लगे, लेकिन सुलेमान जाने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। साखरे उसे जबरन पकड़ कर ले जाते जबकि सुलेमान भागने का प्रयास करता। दोनों के बीच यह रस्साकसी काफी देर तक चली।

इसी दौरान सुलेमान उत्तेजित हो गया और उसने साखरे के हाथ की उंगली काट खाई। इतना ही  नहीं सुलेमान इस कदर उत्तेजित था कि उसने साखरे की उंगली इतनी जोर से काटा कि ऊँगली हाथ से कट कर अलग हो गयी।

साखरे इस दर्द की वेदना से तड़प कर गिर पड़े और उनके हाथ से खून बहने लगा। इस बात की खबर स्थानीय लोगों ने नागपाड़ा पुलिस को दी। पुलिस के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंच कर सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया और साखरे को तत्काल नायर अस्पताल में दाखिल कराया गया। 

नायर अस्पताल में साखरे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया गया है अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़